‘Housefull 3’ 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल

0
204

मुम्‍बई। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्‍चन अभिनीत फिल्‍म हाउसफुल 3 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है। 3 जून को रिलीज हुई साजिद फरहाद निर्देशित फिल्‍म हाउसफुल 3 में तीन अभिनेता, तीन अभिनेत्रियां और तीन विलेन थे।

इंडिया थिएट्रिकल, इरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नंदू आहूजा ने एक बयान में कहा, “हमें खुशी है कि ‘हाउसफुल 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा करोबार किया और आज बुधवार सुबह व दोपहर के शो के साथ 100 करोड़ रुपये कमाई का आकड़ा पार कर लिया।”

housefull 3 004
इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्‍म का प्रमोशन बड़े स्‍तर पर किया गया था और कहा जा रहा है कि फिल्‍म को इस तरह प्रचारित करने का विचार अक्षय कुमार का था, जो फिल्‍म में लीड हीरो थे।

दर्शकों का दिल जीतकर बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली फिल्‍म हाउसफुल 3 को फिल्‍म समीक्षकों ने बुरी तरह नकारा दिया था, कुछ समीक्षकों ने तो फिल्‍म को एक स्‍टार तक नहीं दिया था।

सिने जगत के लिए इस साल की शुरूआती छमाही अधिक अच्‍छी नहीं रही। केवल गिनी चुनी फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस बादशाहत कायम की, जिसमें अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट सबसे ऊपर है, उसके बाद फैन, बागी, नीरजा, कपूर एंड सन्‍स, की एंड का आदि फिल्‍में हैं।