ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौट के आरोपों का खुलकर दिया जवाब

0
202

मुम्बई। कंगना रनौट और ऋतिक रोशन के बीच की तनातनी अभी खत्म नहीं हुई। जी हां, कंगना रनौट के आरोपों का जवाब देने के लिए अब ऋतिक रोशन सामने आए हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

कहो ना…प्यार है अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखने के लिए काफी लंबा चौड़ा पत्र लिखा।

बता दें कि इस पत्र में ऋतिक रोशन कंगना रनौट के दावों को सिरे से खारिज करते हुए कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो ऋतिक रोशन को पाक साफ साबित करती हैं।

ऋतिक रोशन ने बिना किसी का नाम लिए लिखा, ‘सच तो ये है कि मैं इस महिला से निजी तौर पर कभी मिला ही नहीं। हां, हमने साथ काम जरूर किया है लेकिन हम में कभी कोई निजी मुलाकात नहीं हुई।’

काबिल अभिनेता ऋतिक रोशन पत्र में आगे लिखते हैं कि जरा सोचिए, दो महशूर हस्तियों में सात साल तक अफेयर चलता है और कोई भी सबूत नहीं, कोई फोटोज नहीं, यहां तक कि सेल्फी भी नहीं है।

पैरिस में सगाई वाली बात पर ऋतिक रोशन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘यदि आप मेरे पासपोर्ट का यात्रा विवरण चेक करेंगे तो देखेंगे कि मैं जनवरी, 2014 में देश से बाहर गया ही नहीं हूं, जबकि दावे किए जा रहे हैं कि मैंने पैरिस में सगाई की।’

पत्र में ऋतिक रोशन ने बार बार महिला प्रताड़ना को समाज द्वारा अलग नजर से देखने की दुहाई दी है। ऋतिक रोशन ने दावा किया कि जांच अभी खत्म नहीं हुई है। ऋतिक रोशन के अनुसार उनकी ओर से अपनी सभी डिवाइसें साइबर सेल में जमा करवा दी गई हैं। हालांकि, दूसरी ओर से ऐसा नहीं किया गया।