बातों बातों में, आखिर ऋतिक ने सलमान खान को कह ही दिया

0
230

मुम्‍बई। जी हां, काबिल अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्‍म काबिल का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 10 के फिनाले में पहुंचे। इतना ही नहीं, इस मौके पर कथित गिले शिकवे मिटाकर अभिनेता सलमान खान ने भी ऋतिक रोशन का खुले दिल से स्‍वागत किया।

Colors TV

राकेश रोशन के काबिल बेटे ऋतिक रोशन, जो बिग बॉस 10 के फिनाले में उत्‍साह से भरे नजर आए, ने सलमान खान को अंत सार्वजनिक मंच से शुक्रिया कह दिया, जो आज तक ऋतिक रोशन ने नहीं कहा था, जैसा कि ऋतिक रोशन ने शुक्रिया कहते हुए स्‍वीकार किया।

ऋतिक रोशन के शुक्रिया कहने पर जब सलमान खान ने अपना एक फ्रेज नॉट डूड यूज करते हुए ऋतिक रोशन से ऐसा कुछ नहीं कहा, तो ऋतिक रोशन ने उस फ्रेज के कई मायने बता डाले। ऋतिक रोशन ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि सलमान खान एक ही फ्रेज से कितना कुछ साध लेते हैं।

Colors TV

इस मौके पर ऋतिक रोशन ने सलमान खान के साथ डांस किया और उनको शम्‍मी कपूर के बाद दूसरा बेहतर डांसर करार दिया। हालांकि, इस लाइव शो के दौरान ऋतिक रोशन के साथ छोटे छोटे डांस स्‍टेप करते हुए सलमान खान की सांस स्‍पष्‍ट फूलती हुई नजर आई।

इसमें कोई दो राय नहीं कि सलमान खान और ऋतिक रोशन की उपस्‍थिति ने बिग बॉस 10 के फिनाले को बेहद एंटरटेनर बना दिया था। ऋतिक रोशन ने सलमान खान की तारीफ भी की कि उनके दिए विश्‍वास ने आज उनको एक बेहतरीन सितारा बनने में मदद की है।