ना ना.. सॉरी सॉरी.. करते करते.. समंता ने स्‍वीकार किया सगाई में!

0
290

हैदराबाद। जी हां, टॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और यूएस बॉक्‍स ऑफिस क्‍वीन समंता प्रभु ने ना ना… सॉरी सॉरी… करते करते इश्‍क किया चोरी चोरी चुपके चुपके से। और अंत 29 जनवरी 2017 की शाम को हैदराबाद के माधवपुर में आयोजित प्रोग्राम में सगाई की मोहर खुले में लगा दी।

बिलकुल सही पढ़ रहे हैं, टॉलीवुड सनसनी सामंथा ने सगाई की अंगूठी पहन ली है, वो भी अपने दोस्‍त और फिल्‍म अभिनेता चैतन्‍य के हाथों से। सामंथा ने चैतन्‍य के साथ डेब्‍यु किया था, और पिछले दो साल से दोस्‍ती प्‍यार में बदल चुकी थी।

जानकारी के अनुसार चैतन्‍य अभिनेता नागार्जुन के बड़े बेटे हैं। इस मौके पर चैतन्‍य और समंता का परिवार और दोस्‍त मित्र शामिल थे। शादी भी इस साल होने की संभावना है।

शादी और अफेयर को लेकर अभिनेता नागा चैतन्‍य ने तोड़ी चुप्‍पी

पिछले साल जब चैतन्‍य और सामंथा की करीबियों को लेकर ख़बरें आ रही थी तो अभिनेत्री समंता ने साक्षात्‍कार में कहा था कि हम दोनों दोस्‍त हैं, और यदि फिल्‍म जगत में मेरा कोई पहला व सबसे अच्‍छा दोस्‍त है तो चैतन्‍य।

लेकिन, समंता ने ऐसा कहीं जिक्र नहीं किया कि दिल चुराने वाला भी चैतन्‍य है, जिसको सुनने के लिए चैतन्‍य फैन्‍स उत्‍सुक थे। चलो जो भी हो, अब तो सगाई की अंगूठी समंता की उंगली में चैतन्‍य के प्‍यार की मोहर लगा चुकी है।