फवाद को नहीं मिला था ‘पीके’ का ऑफर

0
198

नई दिल्ली। फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने फिल्‍म ‘पीके’ संबंधित आई ख़बरों का खंडन करते हुए कहा, ‘उनको आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ में काम करने के लिए कोई ऑफर नहीं मिला था और मीडिया ने उनकी बातों को गलत तरीके से पेश कर दिया।”

फवाद ने मामले में सफाई देते हुए कहा, ‘जब मैंने खुद इस संबंध में ख़बर पढ़ी तो मुझे ये काफी हास्यासपद लगी कि उन्होंने जो बात कही ही नहीं, उसको सुर्खी बना दिया गया।”

फवाद ख़ान के अनुसार, यह बात केवल गलतफहमी के कारण सुर्खी बनी। बाकौल फवाद ख़ान, बहुत सारे पत्रकार एक साथ सवाल पूछ रहे थे। इसलिए बहुत सारी बातें एक दूसरे में मिश्रित हो गई और नतीजा उपरोक्‍त सुर्खी बनी।

दरअसल, ख़बर थी कि फवाद ने शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में काम करने के लिए ‘पीके’ में अभिनय के ऑफर को ठुकरा दिया था।

मामले में सफाई देते हुए फवाद ने कहा, ‘पीके’ का ‘कपूर एंड सन्स’ से कोई ताल्लुक नहीं है क्‍योंकि ‘पीके’ की कास्टिंग उस समय हुई, जब मैं ‘खूबसूरत’ की शूटिंग कर रहा था और अगर ‘पीके’ में मौका मिलता तो मैं उस में जरूर काम करता।

साथ ही फवाद ख़ान ने इस बात का खुलासा कि ‘बैटल ऑफ बिट्टोरा’ में शायद वे सोनम कपूर के साथ काम नहीं कर पाएं क्‍योंकि सोनम कपूर बहुत व्यस्त अभिनेत्री हैं और हम दोनों की टाइमिंग मैच नहीं हो पा रही है तो शायद उस फिल्म में मेरी जगह किसी और को लिया जाए।