‘मदारी’ का प्रचार करने ‘चिड़िया घर’ पहुंचे इरफान

0
228

मुंबई। हाल में अभिनेता इरफान खान ने कहा था कि मदारी’ एक बहुत खास फिल्म है। फिल्म का विषय बहुत पहेलीनुमा है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसका प्रचार मैं हर गली-नुक्कड़ पर करना चाहता हूं। अभिनेता इरफान खान अब अपने प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए चिड़िया घर पहुंचे।

irffan khan 001

दरअसल अभिनेता इरफान खान फिल्म ‘मदारी’ के प्रचार के लिए टेलीविजन धारावाहिक ‘चिड़िया घर’ की एक कड़ी में नजर आएंगे। इस कड़ी में इरफान ख़ान की एंट्री साइकिल-रिक्शा से होगी। एक दृश्य में इरफान खान सभी कलाकारों के साथ छाता पकड़े नजर आएंगे। धारावाहिक का यह दृश्य फिल्म के एक दृश्य से प्रेरित बताया जा रहा है।

टेलीविजन चैनल सब टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक की इस कड़ी में अदिति सजवान, सुमित अरोड़ा, सारांश वर्मा, परेश घनात्रा मौजूद होंगे।

फिल्म ‘मदारी’ की कहानी इरफान के चरित्र के आसपास घूमती है, जो अपने ही बेटे की मौत का बदला लेने के लिए गृह मंत्री के बेटे का अपहरण कर लेता है और जिमी शेरगिल के नेतृत्व में अधिकारी उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं।

इस फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया है। यह 15 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं में इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर भी हैं।

-आईएएनएस