जब जैकी श्रॉफ को हुआ स्‍टार होने का एहसास

0
168

मुंबई। जिन्‍दगी में बहुत सारे पल आते हैं, जब इंसान खुशी से हैरान हो उठता है। ऐसा नहीं कि ऐसा केवल आम इंसान के साथ होता है। ऐसी घटनाएं फिल्‍म स्‍टारों के साथ भी होती हैं।

जी हां। पिछले दिनों हाउसफुल 3 का ट्रेलर रिलीज करते हुए बॉलीवुड के जग्‍गु दादा यानी कि जैकी श्रॉफ ने अभिषेक बच्‍चन का परिचय देते हुए अपने एक पुराने अनुभव को याद किया।

jackie Shroff
बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बताया कि अस्सी के दशक में अभिषेक बच्‍चन ने जब उनसे ‘ऑटोग्राफ’ मांगा था, तब उन्हें स्टार जैसा होने का अहसास हुआ था।

याद करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, “मैं चेन्नई में अपनी फिल्म ‘मेरा जवाब’ की शूटिंग कर रहा था। मेरे पास दो बच्चे ‘ऑटोग्राफ’ के लिए आए। वे दोनों बच्चे अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन थे। मैं उसी होटल में ठहरा था, जहां अमिताभ बच्चन भी ठहरे हुए थे। अमिताभ बच्‍चन ने ही उन्हें मेरे पास ‘ऑटोग्राफ’ लेने के लिए भेजा था। मुझे बताया गया कि अमिताभ बच्‍चन के बच्चे मुझसे मिलना और मेरा ‘ऑटोग्राफ’ लेना चाहते हैं। उस समय मुझे एक स्टार होने का अहसास हुआ।”

मंच पर बैठे अभिषेक बच्‍चन ने तपाक से प्रतिक्रिया देते हुए कहा “जैकी वह पहले व्यक्ति थे, जिनका अपने जीवन में मैंने ‘ऑटोग्राफ’ लिया था।”