सच्ची अपराध घटना पर आधारित होगी जय मेहता की अगली फिल्म

0
9180

स्कैम 1992 में सहायक निर्देशक के रूप में काम चुके फिल्मकार जय मेहता (Jay Mehta) की अगली क्राइम थ्रिलर फिल्म एक सच्ची आपराधिक घटना पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्माण अबंडनशिया एंटरटेनमेंट (Abundantia Entertainment) प्रोडक्शन हाउस की ओर से किया जाएगा, जो बेहतरीन कंटेंट भरपूर फिल्में टॉयलेट- एक प्रेम कथा और एयरलिफ्ट देने के लिए जाना जाता है।

Jay Mehta & Vikram Malhotra
Jay Mehta & Vikram Malhotra

स्कैम 1992 की अपार सफलता से वाहवाही लूट चुके जय मेहता की जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर बहुप्रतीक्षित ओरिजनल सीरीज लुटेरे की रिलीज के लिए तैयार है।
मिली जानकारी के अनुसार जय मेहता और अबंडनशिया एंटरटेनमेंट ने सच्ची आपराधिक घटना पर आधारित फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस और निर्देशक ने कहानी में रोमांच और भावनात्मक पहलू को रोचक बनाने के लिए कमर कस ली है। इस फिल्म की कहानी को मिडल इंडिया की पृष्ठभूमि में स्थापित किया गया है और इस के माध्यम से भारत के सबसे पेचीदा केसों में से एक केस को पेश किया जाएगा, जिसको हल करने के लिए भारतीय जांच एजेंसियों के भी पसीने छूट गए थे।

अनटाइटल्ड फिल्म के लिए जय मेहता के साथ सहभागिता के बारे में बात करते हुए, अबंडनशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ, विक्रम मल्होत्रा ​​कहते हैं, “अद्वितीय कहानी कहने वाली आवाजों, विशेष रूप से युवा और विघटनकारी आवाजों को सशक्त बनाना और सक्षम करना, अबंडनशिया एंटरटेनमेंट का मुख्य फोकस है। मैं जय के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और बेहद उत्साहित हूं कि वह इस अनूठी और रोमांचकारी कहानी को पर्दे पर लाने के लिए अबंडनशिया परिवार में शामिल हो गए। हम हमेशा भारतीय संवेदनशीलता के साथ ट्रू क्राइम जॉनर का पता लगाने के लिए उत्सुक रहे हैं और मुझे खुशी है कि यह जय की फिल्म के साथ आकार ले रहा है।’

इस फिल्म को निर्देशित और अबंडनशिया एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के संबंध में जय मेहता कहते हैं, “एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा मानव मन की गहराई और इसकी कुटिलता की सीमा से प्रभावित रहा हूं। साथ ही, ट्रू क्राइम जॉनर में सामग्री का एक उत्साही उपभोक्ता होने के नाते, मैं रोमांच और भावनात्मक प्रभाव के इस मिश्रण के लिए तैयार हूं। यह फिल्म न केवल एक सच्ची कहानी पर आधारित है, बल्कि इसमें दिलचस्प किरदारों और ट्विस्ट और टर्न का एक सेट भी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने के लिए तैयार है। मैं अबंडनशिया एंटरटेनमेंट में विक्रम और उनकी टीम के साथ साझेदारी करने के लिए समान रूप से उत्साहित हूं क्योंकि मैंने उन्हें अलग-अलग काम करने और उनकी फिल्मों को मजबूत और व्यापक जोड़ने का समर्थन करते हुए देखा है।”