छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका नजर आएंगे अक्षय कुमार

0
35931

भले ही सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की काफी आलोचना हुई हो, लेकिन, कुछ फिल्म निर्देशक अभी भी अक्षय कुमार को ऐतिहासिक किरदार में देखना पसंद करते हैं। उन्हीं में से एक हैं महेश मांजरेकर।

Akshay Kumar as Shivaji-Maharaj

जी हां, अभिनेता और फिल्मकार महेश मांजेरकर ने अपनी अगली फिल्म वडाते मराठे वीर दौडाले सात में अक्षय कुमार को छत्रपति शिवाजी महराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की भूमिका के लिए कास्ट किया है।

साल 2023 में दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही मराठी फिल्म वडाते मराठे वीर दौडाले सात से अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में कदम रखेंगे। यह अक्षय कुमार के फिल्मी कैरियर की पहली मराठी फिल्म होगी। बता दें कि अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल और पंजाबी सिनेमा में काम कर चुके हैं।

हाल ही में आयोजित एक समारोह के दौरान फिल्म लांच समारोह दौरान अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके पर अक्षय कुमार ने कहा कि वह शिवाजी महराजे की भूमिका निभाते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। और किरदार में जान डालने के लिए अपना शत प्रतिशत देंगे।

बता दें कि वडाते मराठे वीर दौडाले सात को मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी डब करके रिलीज किया जाएगा।