माॅर्डन वैवाहिक जिन्दगी की कहानी ‘का एंड की’ !

0
250

‘शमिताभ’ के बार आर बल्कि ‘का एंड की’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर एवं करीना कपूर निभाएंगे। हालांकि, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को अतिथि भूमिका के लिए चुना गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘की एंड का’ में अभिनेता अर्जुन कपूर, करीना कपूर के पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो आईआईटी ग्रेजुएट है जबकि करीना कपूर एक करियर उन्मुख महिला की भूमिका में हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि ‘फिल्म में मेरा किरदार महत्वाकांक्षी नहीं है, जो मेरे असली जीवन से बिल्कुल भिन्न है। इस फिल्म में मैं बड़ा होकर पिता की तरह नहीं, बल्कि अपनी मां की तरह बनना चाहता हूं। मगर, वह काम करने वाले लोगों का सम्मान करता है।

अर्जुन कहते हैं कि ‘का एंड की’ का कबीर आईआईटी से पढ़ा है एवं उसका ध्येय स्पष्ट है। मगर, फिल्म में यह तथ्य देखने लायक है कि पति घर पर रहता है और पत्नी काम कर रही है। इसी को आधार बनाकर फिल्म की कहानी का पूरा ताना बाना बुना गया है, जो काफी रोचक है। यह फिल्म 01 अप्रैल को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म से पाकिस्तानी कलाकार शाहिद ख़ान भी डेब्यु करने जा रहे हैं।