बाॅक्स आॅफिस पर ऋतिक रोशन से लोहा लेंगी कंगना रनौट

0
216

मुम्बई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौट की बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म की रिलीज डेट और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट एक ही है।

जी हां, कंगना रनौट मणिकर्णिका अगले साल गणतंत्र दिवस (25 Jan 2019) पर रिलीज होने जा रही है। इसी समय ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौट और ऋतिक रोशन का निजी जीवन में चला विवाद तो जगजाहिर है। ऐसे में बाॅक्स आॅफिस पर दोनों का साथ साथ आना उत्सुकता तो पैदा करेगा।

हालांकि, फिल्म जानकारों का मानना है कि मणिकर्णिका एक बड़े बजट की फिल्म है, जबकि सुपर 30 एक सीमित बजट की फिल्म है। ऋतिक रोशन के चाहने वालों की संख्या कंगना रनौट से ज्यादा है। ऐसे में कंगना रनौट अभिनीत फिल्म मणिकर्णिका को बाॅक्स आॅफिस पर झटका लग सकता है।

वहीं, कुछ फिल्म जानकारों का कहना है कि यह केवल प्रचार और सुर्खियां बटोरने के लिए किया गया है, जैसे ही फिल्म रिलीज डेट नजदीक आएगी, फिल्म रिलीज डेट में बदलाव हो जाएंगे क्योंकि इतने महंगे बजट की फिल्म को किसी सुपर स्टार की फिल्म के साथ उतारना नुकसानदेह साबित होगा।