कंगना की हीरोइन बनना चाहेंंगे इरफान

0
165

मुंबई। जी हां। ‘मदारी’ अभिनेता इरफान ख़ान ने एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसी ही इच्‍छा जाहिर की है।

एक सवाल के जवाब में इरफान ख़ान ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मैं नहीं जानता कि मैं उनके साथ ‘डिवाइन लवर्स’ में काम कर पाऊंगा या नहीं। कंगना इतनी ऊपर उठ चुकी हैं कि मैं उनके साथ तभी काम कर पाऊंगा, अगर मैं उनके साथ एक अभिनेत्री के तौर पर काम करना चाहूं। इसलिए अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिलती है, जिसमें वह अभिनेता और मैं अभिनेत्री का किरदार निभाऊं तो मैं उसमें जरूर काम करूंगा।’

Kangana irrfan
दरअसल, पिछले दिनों ख़बर आई थी कि अभिनेत्री कंगना रनौत केवल ऐसी फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं जिसमें उनकी मुख्य एकल भूमिका हो। कंगना ने अभिनेता इरफान खान के साथ ‘डिवाइन लवर्स’ में काम करने से इसी आधार पर इनकार कर दिया है।

‘डिवाइन लवर्स’ का निर्देशन सांई कबीर करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में इरफान ख़ान और कंगना रनौत को मुख्‍य भूमिका के लिए चुनना गया था, मगर, कंगना ने फिल्‍म ठुकरा दी।

हालांकि, इरफान ख़ान और कंगना रनौत भूत काल में काफी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं, जिनमें नॉकआउट, लाइफ इन ए.. मैट्रो शामिल हैं। हो सकता है कि इरफान ख़ान को याद न हो, क्‍योंकि नॉकआउट ने पानी तक नहीं मांगा और लाइफ इन ए…मैट्रो में कोंकणा सेन शर्मा के ऑपोजिट थे।

-आईएएनएस