गर्भावस्‍था को लेकर बोलीं करीना कपूर

0
165

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जो अपने पहले बच्‍चे के आने की राह देख रही है ने एक मीडिया वार्ता ने अपनी गर्भावस्‍था और अपने फिल्‍मी कैरियर के बारे में खुलकर बातचीत की।

करीना कपूर ने एक मीडिया वार्ता में कहा कि वह पर्दे पर किसी भी किरदार के लिए अपनी गर्भावस्था को नहीं छुपाएंगी। मेरी मां कहती हैं कि उनकी गर्भावस्था उनके करियर या उनके व्यस्त शेड्यूल को प्रभावित नहीं करेगी।

kareena kapoor 002

 

उड़ता पंजाब अभिनेत्री करीना कपूर ने आगे कहा, “खैर मैं सामान्य जीवन की तरफ जरूर जाऊंगी। मैं एक कामकाजी महिला हूं और इसमें बिल्कुल गलत नहीं है। मुझे अपने काम से प्यार है और मैं काम को लेकर भावुक हूं। जब मैं दुनिया में आने वाली थी, तब से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी। इसलिए मैं 80 साल की उम्र तक अभिनय करती रहूंगी।”

करीना कपूर ने कहा, “मैं किसी भी किरदार के लिए अपनी गर्भावस्था नहीं छुपाऊंगी। मुझे यह समय पसंद है और इसमें छुपाने जैसा कुछ नहीं है।”

करीना अक्टूबर में शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी प्रमुख भूमिका में हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ चार महिलाओं पर आधारित एक रोमांटिक फिल्म है।

-आईएएनएस