लारा दत्ता मिस यूनिवर्स इंडिया-2016 की मेंटर

0
186

मुंबई। पूर्व मिस यूनिवर्स व जानी-मानी अभिनेत्री लारा दत्ता यामाहा फसीनो मिस दीवा-मिस यूनिवर्स इंडिया 2016 का चेहरा व मेंटर (परामर्शदाता) होंगी। लारा ने यहां शनिवार रात बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत संग इस सौंदर्य प्रतिस्पर्धा के चौथे संस्करण का आगाज किया।

यामाहा फसीनो मिस दीवा-मिस यूनिवर्स इंडिया 2016 का प्रसारण कलर्स इन्फिनटी चैनल पर सात-हिस्सों वाली रियलिटी टेली-सीरीज के रूप में होगा, जिसका उद्देश्य एक ऐसी विजेता को ढूंढना है, जो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करे।

lara dutta 002

लारा ने प्रतियोगिता से जुड़ने के बारे में कहा, “मैं यामाहा फसीनो मिस दीवा 2016 के नए संस्करण के साथ वापसी कर बहुत उत्साहित हूं, जिसका लुक इस साल एकदम नया है।”

भारत की ओर से पिछली बार मिस यूनिवर्स का खिताब वर्ष 2000 में लारा ने जीता था। उसके बाद से भारत की किसी प्रतिभागी के सिर यह ताज नहीं सजा।

सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए लखनऊ, इंदौर, अहमदाबाद, कोलकाता, चंडीगढ़, पुणे, हैदराबाद, दिल्ली व बेंगलुरू जैसे शहरों में 17 जून से ऑडिशन शुरू हो रहे हैं और मुंबई में ऑडिशन के अंतिम चरण में संपन्न होंगे।

सौंदर्य प्रतियोगिता के मुख्य प्रायोजक ‘यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड’ में बिक्री एवं विपणन के उपाध्यक्ष रॉय कुरियन ने कहा, “यामाहा फसीनो मिस दीवा-मिस यूनिवर्स इंडिया 2016 आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए अपने जुनून व आकांक्षाओं को पहचान दिलाने का उपयुक्त मंच है।”

-आईएएनएस