ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में होगी सलमान, आमिर या आदित्‍य की पसंद?

0
227

मुम्‍बई। जैसा कि हम जानते हैं कि अभिनेता आमिर खान की आगामी घोषित फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के लिए अभी तक कोई हीरोइन फाइनल नहीं की गई है और फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने में कुछ समय बाकी है।

लेकिन, जैसे जैसे फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे लीड हीरोइन को लेकर मामला रोचक होता जा रहा है।

जी हां, अब तक तो लीड अभिनेत्री को लेकर केवल अभिनेता आमिर खान और फिल्‍म निर्माता आदित्‍य चोपड़ा के बीच रस्‍साकसी चल रही थी। मगर, अब तो इस मामले में सलमान खान भी अपने उम्‍मीदवार के साथ कूद पड़े हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने आदित्‍य चोपड़ा को फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के लिए कैटरीना कैफ के नाम पर विचार करने के लिए कहा है। यदि आदित्‍य चोपड़ा सलमान खान की बात पर विचार करते हैं तो कैटरीना कैफ फिल्‍म में आमिर खान के सामने होंगी।

हालांकि, ऐसा होना मुश्‍किल है क्‍योंकि अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्‍म को लेकर काफी संजीदा रहते हैं। चर्चा है कि अभिनेता आमिर खान आदित्‍य चोपड़ा की पसंदीदा अभिनेत्री वाणी कपूर को भी फिल्‍म में लेने से इंकार कर चुके हैं।

और पिछले दिनों ख़बर थी कि आमिर खान चाहते हैं कि फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काम करे। इसके अलावा ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के लिए आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे नामों पर भी चर्चा होने की बात सामने आ चुकी है।

कुछ भी कहो, फिलहाल फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान की नायिका को लेकर मामला काफी दिलचस्‍प हो चुका है। और बस अब देखना यह है कि इस फिल्‍म के लिए किसी की पसंद को फाइनल किया जाएगा।

गौरतलब है कि ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान का निर्देशन धूम 3 निर्देशित कर चुके विजय कृष्‍णा आचार्य करने जा रहे हैं। फिल्‍म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्‍चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।