क्‍या अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या को डेट कर रहे हैं मीजान?

0
333

वैसे तो जावेद जाफरी का बेटा मीजान फिल्‍म मलाल से डेब्‍यु करने जा रहा है। लेकिन, मीजान अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा से अपनी करीबियों के कारण चर्चा में है।

संजय लीला भंसाली के बैनर तले बनी फिल्‍म मलाल के प्रचार में जुटे नवोदित अभिनेता मीजान ने मीडिया से अपने और नव्‍या के रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हम दोनों दोस्‍त हैं और हमारा रिश्‍ता भी दोस्‍तों की तरह है। हम रिलेश‍नशिप में नहीं हैं।’

दरअसल, मीजान और नव्‍या को अलग अलग स्‍थानों पर साथ में देखा गया है और उनकी मुलाकातों के सिलसिले ने उनकी रिलेशनशिप की अफवाह को हवा दी है।

हालांकि, मीजान का इस बारे में कहना है कि हम दोनों को केवल थिएटर के बाहर एक साथ देखा गया है, वो भी दोस्‍तों के साथ। इसका मतलब यह नहीं है कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेकिन, दिलचस्‍प बात तो यह है कि जब चैट शो के मेजबान ने मीजान से एक खेल के दौरान पूछा कि नव्‍या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्‍या पांडे में से किसके साथ शादी करना, किसके साथ डेट करना और किसको मारना चाहते हैं।

मीजान ने जवाब में नव्‍या नवेली नंदा के साथ ब्‍याह और सारा अली खान के साथ डेट करने की बात कही जबकि अनन्‍या पांडे को मारने की बात कही।

जूम के टॉक शो बाय इंवाइट ओनली में मीजान के साथ मलाल अभिनेत्री शर्मिन सहगल भी मौजूद थी, जो संजय लीला भंसाली की बहन की बेटी है।

Meezan, Navya Naveli Nanda, Meezan Navya Relationship, Amitabh Bachchan, Sharmin Segal, Malaal Movie,