SHOCKING! अभिनेत्री महक चहल की अगली फिल्म निर्दोष का बाथटब सीन लीक

0
591

मुम्बई। प्रदीप रंगवानी और सुब्रॉतो पॉल निर्देशित क्राइम थ्रिलर फिल्म निर्दोष का बोल्ड सीन रिलीज से पहले ही ​लीक होने का मामला सामने आया है। हाल ही में ऐसा राय लक्ष्मी अभिनीत फिल्म जूली 2 के साथ भी घटित हुआ था।

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्दोष के लीक हुए सीन में अभिनेत्री महक चहल बाथटब में के अंदर कामुक और ध्यान आकर्षक अंदाज में नजर आ रही हैं। लगभग डेढ़ मिनट लंबा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बारे में अभिनेत्री महक चहल को उस समय पता चला, जब उनके एक करीबी मित्र ने उनको यह वीडियो क्लिप दिखाई।

इस वीडियो क्लिप, जो मोबाइल से कैप्चर की लग रही है, को देखने के बाद अभिनेत्री महक चहल भी दंग रह गई क्योंकि इस सीन को काफी कड़ी सुरक्षा के बीच शूट किया गया था और अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई।

महक चहल ने जारी बयान में कहा, ‘इस बारे में निर्माताओं को सूचित कर दिया गया है और जांच पड़ताल भी शुरू हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होने से पहले सीन लीक होने को लेकर मुझे जो गुस्सा आ रहा है, उसे बयान करना मुश्किल है।’

इस वीडियो क्लिप से साफ पता चल रहा है कि इसको मोबाइल द्वारा फिल्म संपादन कक्ष से कैप्चर किया गया है। इसके अलावा फिल्म निर्दोष में महक चहल और अश्मित पटेल के बीच काफी इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं और कुछ सीनों की झलक को ट्रेलर में भी दिखाया गया है। निर्दोष का ट्रेलर : एक हत्या, छह संदिग्ध और एक कड़क पुलिस अधिकारी, बाकी खेल यहां देखिए

गौरतलब है कि फिल्म निर्दोष में महक चहल के अलावा अरबाज खान, मंजरी फडनीस, अश्मित पटेल और मुकुल देव लीड भूमिका में हैं। फिल्म निर्दोष 19 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही है।