जब प्राची देसाई ने बताया खुद को सर्वश्रेष्‍ठ

0
216

मुंबई। अभिनेत्री प्राची देसाई ने कहा कि फिल्म ‘अजहर’ में मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली पत्नी नौरीन का किरदार निभाना उनकी दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाने से मुश्किल था। फिल्म में नरगिस फाखरी संगीता बिजलानी की भूमिका में है।

प्राची ने आईएएनएस से कहा, “संगीता बिजलानी का किरदार कोई भी निभा सकता है लेकिन नौरीन का किरदार मेरे अलावा कोई और नहीं कर सकता। नौरीन की भूमिका कहीं मुश्किल थी। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इसे कर पाता और फिल्म देख आप यह महसूस करेंगे।”

prachi desaiप्राची ने आईएएनएस से कहा, “कई ऐसे कलाकार हैं जो ग्लैमरस किरदार निभा सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे भूमिका में गहराई, परिपक्वता या विभिन्नता ला सकते हैं। मुझे लगता है कि मैं पर्दे पर ऐसा करने में एक हद तक सफल रही हूं।”

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनने वाली बायोपिक ‘अजहर’ में इमरान हाशमी प्रमुख भूमिका में हैं।

टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म में लारा दत्ता भी हैं। यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। प्राची ने बताया कि फिल्म में उन्हें सर्वश्रेष्ठ किरदार मिला है।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म में सर्वश्रेष्ठ किरदार मिलने के चलते मेरे हाथ जैकपॉट लगा है। यह किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था क्योंकि इससे पहले मैंने उन्हें न ही कभी देखा और न कभी उनके बारे में पढ़ा था।”

-आईएएनएस