होश उड़ा देगा प्रभास का डाइट प्‍लान

0
221

‘Baahubali – The Beginning’ से विश्‍व ख्‍याति प्राप्‍त कर चुके दक्षिण अभिनेता प्रभास ‘Baahubali – The Conclusion’ के लिए सख्‍त मेहनत कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रभास फिल्‍म ‘बाहुबली’ की अगली कड़ी के लिए 150 किलो वजन बढ़ाने जा रहे हैं।

चित्रमाला डॉट कॉम के अनुसार, प्रभास ने अब तक अपना वजन 130 किलो कर लिया है और अगले पंद्रह दिनों में 20 किलो वजन बढ़ाने के लिए प्रयत्‍नरत हैं। इसके लिए प्रभास दो ट्रेनरों और डाइटीशियनों की सलाह के अनुसार खुराक ले रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रभास वजन बढ़ाने के लिए रोज दो तीन घंटे जिम जाते हैं। अपने आपको तारोताजा रखने के लिए ध्‍यान भी करते हैं। साथ ही, अपना डाइट प्लान भी फॉलो करना नहीं भूलते हैं। रिपोर्ट के अनुसार प्रभास के नाश्‍ते में फल, 42 सफेद अंडे, 1/4 किलो चिकन शामिल है। जबकि दोपहर के भोजन में ब्राउन राइस, प्रोटीन पाउडर, पास्‍ता, ओट्स, सलाद के अलावा दूध या सूप शामिल है।

जानकारी के अनुसार फिल्‍म के पहले भाग में प्रभास का वजन 90 किलो के आस पास था। इस फिल्‍म के दूसरे भाग में पहले से अधिक शक्‍तिशाली नजर आना है। इसलिए प्रभास को वजन बढ़ाने के लिए सख्‍त मेहनत करनी पड़ रही है।