करण देओल के डेब्‍यु की तैयारी

0
180

अभिनेता, निर्माता व निर्देशक सनी देओल अब करण देओल के डेब्‍यु की तैयारी में जुट चुके हैं। करण देओल, सनी देओल के बड़े पुत्र हैं, जो अपने परिचितों में रॉकी के नाम से भी लोकप्रिय हैं। सनी करण देओल को लंबे समय से बड़े पर्दे पर लाने की सोच रहे थे।

मगर, ‘घायल वन्‍स अगेन’ की सफलता ने सनी देओल को इस दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्‍साहन दे दिया है। पिछले दिनों सनी देओल ने फिल्‍म प्रचार के दौरान कहा था कि वे अब पहले से अधिक सक्रिय रहेंगे एवं पहले से अधिक फिल्‍में करेंगे।

आम तौर पर, देओल परिवार मीडिया से दूर रहता है। मगर, ‘घायल वन्‍स अगेन’ को रिलीज करने के बाद देओल परिवार निरंतर मीडिया में बना हुआ है। पिछले साल दिसंबर में सनी देओल ने इच्‍छा जाहिर की थी कि वे अपने दोनों बेटों को लॉन्‍च करेंगे। फिहलाल, देओल परिवार की नजर करण देओल पर टिक चुकी है।

करण देओल को अभिनय सीखने के लिए राहुल रावल के एक्‍टिंग स्‍कूल में डाला गया था। उस समय ख़बर आई थी कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल को ‘बेताब’ के सीक्‍वल के साथ उतारेंगे। मगर, अब सनी के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी कुछ और कह रह रही है।

सूत्र बताते हैं कि सनी देओल अपने पुत्र करण की पहली फिल्म स्‍वयं निर्देशित करेंगे। फिल्म की कहानी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस फिल्‍म की शूटिंग दीपावली के बाद शुरू की जाएगी। यह एक्‍शन एवं रोमांस ड्रामा फिल्‍म होगी। इस फिल्‍म का नाम ‘पल पल दिल के पास’ बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी औपराचिक घोषणा बाकी है।

उल्‍लेखनीय है कि धर्मेंद्र ने फिल्‍मों में अपना गोत्र इस्‍तेमाल नहीं किया। मगर, सनी देओल के फिल्‍मों में डेब्‍यु करने एवं सफल होने के बाद धर्म जी के परिवार को देओल परिवार के नाम से भी जाना जाने लगा। देओल परिवार की तरफ से बॉबी देओल को भी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘बरसात’ के जरिये बड़े पर्दे पर उतारा गया था। अभय देओल का डेब्‍यु ‘सोचा न था’ के जरिये करवाया था, जिसको इम्‍तियाज अली ने निर्देशित किया था। अब बारी है करण देओल की।

देखते हैं कि देओल परिवार का ये चेहरा कितनी लंबी रेस का घोड़ा है।