बॉक्स आॅफिस पर ठंडा पड़ने लगा पैडमैन, आठवें दिन कमाए केवल 2.10 करोड़

0
230

मुम्बई। सुपरस्टार अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म पैडमैन का क्रेज दिन प्रति दिन कम होता जा रहा है जबकि संजय लीला भंसाली की पद्मावत अभी भी बॉक्स आॅफिस पर करोड़ों रुपये छाप रही है।

9 फरवरी 2018 को रिलीज हुई अक्षय कुमार अभिनीत पैडमैन ने शुक्रवार को आठवें दिन 2.10 करोड़ रुपये का कारोबार करते हुए 64.97 करोड़ रुपये के कलेक्शन आंकड़े को छुआ।

यदि ऐसे ही पैडमैन का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन नीचे की ओर जाता रहा तो अक्षय कुमार की पैडमैन बामुश्किल ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो। बता दें कि पैडमैन ने पहले हफ्ते के दौरान 62.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

पिछले बुधवार को पैडमैन का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन 7.05 करोड़ रुपये थे जबकि यह गुरूवार को भारी गिरावट के साथ 3.78 करोड़ रुपये पर पहुंचा।

उधर, फिल्म पद्मावत ने शुक्रवार को हिंदी, तमिल और तेलुगू सिनेमा घरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 1.75 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। इसके साथ फिल्म पद्मावत का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन 269.50 करोड़ रुपये को टच कर गया।

शुक्रवार को रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर अय्यारी का कारोबार भी अधिक चत्मकारी नहीं रहा क्योंकि अय्यारी का पहले दिन का कलेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा की पुरानी फिल्मों से काफी कम है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और राकुलप्रीत अभिनीत फिल्म अय्यारी ने बॉक्स आॅफिस पर पहले दिन 3.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

विदेशी फिल्म ब्लैक पैंथर ने शुक्रवार को जबरदस्त कारोबार किया। फिल्म ब्लैक पैं​थर ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में लगभग 5.60 करोड़ का कारोबार किया।