तेलुगु फिल्म के लिए प्रिया प्रकाश ने मांगी बड़ी रकम, सुनकर रह जाएंगे दंग!

0
193

मुम्बई। एक छोटी सी वीडियो क्लिप से देश भर में रातोंरात छा जाने वाली युवा अभिनेत्री प्रिया प्रकाश अपनी लोकप्रियता का पूरा फायदा ले रही हैं। जब फिल्म निर्माता उसकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए तैयार हैं, वह भी इस अच्छे समय का फायदा क्यों ना उठाए।

सुनने में आया है कि एक बड़े बैनर की हिंदी फिल्म ठुकराने के बाद प्रिया प्रकाश ने एक तेलुगू फिल्म के लिए दो करोड़ रुपये मेहनताना मांगा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रिया प्रकाश को सिद्धार्थ निखिल की अगली फिल्म के लिए निर्माताओं ने अप्रोच की थी। हालांकि, इस मामले में अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि दक्षिण भारत की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार नयनतारा एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये मेहनताना लेती हैं। जबकि बहुबाली से मशहूर हुईं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का मेहनताना 2 से 3 करोड़ के बीच है।

इसके अलावा राकुलप्रीत, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े जैसी युवा अभिनेत्रियां एक फिल्म के लिए एक करोड़ से लेकर डेढ़ करोड़ रुपये तक मेहनताना लेती हैं।

बता दें कि प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम खाते पर अनुसरणकर्ताओं की संख्या 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है।