पुलकित सम्राट से लेकर लव सिन्‍हा तक जेपी दत्‍ता की पलटन में शामिल

0
368

मुम्‍बई। जैसा कि हम जानते हैं कि मल्‍टीस्‍टारर और वॉर फिल्‍मों के लिए जाने जाते फिल्‍मकार जेपी दत्‍ता पलटन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में उमराव जान फिल्‍मकार जेपी दत्‍ता ने नयी फिल्‍म पलटन बनाने की घोषणा की थी।

इस फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन और पुलकित सम्राट के होने संबंधी अटकलें तो पहले से ही लगनी शुरू हो गई थीं, लेकिन, जब पुलकित सम्राट और अभिषेक बच्‍चन ने फिल्‍म पलटन में होने का एलान किया।

तो देखते ही देखते फिल्‍म पलटन के दूसरे सितारे भी एक एक करके सामने आने शुरू हो गए। पुलकित सम्राट से शुरू हुआ कारवां अभिषेक बच्‍चन, सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, सिद्धांत कपूर से होते हुए सोनाक्षी सिन्‍हा के भाई लव सिन्‍हा तक पहुंच चुका है।

पुलकित सम्राट से कानूनन तलाक ले रही हैं श्‍वेता रोहिरा

जी हां, जेपी दत्‍ता की पलटन में पुलकित सम्राट से लेकर नवोदित अभिनेता लव सिन्‍हा तक शामिल हैं। हाल ही में फिल्‍म पलटन का पोस्‍टर रिलीज हुआ था। पोस्‍टर के शीर्ष पर नेशनल फर्स्‍ट, तो शीर्षक के तले ब्रदर टू माय राइट, ब्रदर टू माय लेफ्ट, टूगेदर वी स्‍टैंड, टूगेदर वी फाइट लिखा हुआ था।

फिल्‍म पलटन की शूटिंग अगले कुछ महीनों के अंदर शुरू होने की संभावना है और फिल्‍म अगले साल गर्मियों की छुट्टियों में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्‍म रिलीज की कोई निश्‍चित तारीख तय नहीं हुई है। फिल्‍म पलटन से जेपी दत्‍ता की बेटी निधि दत्‍ता भी जुड़ी हुई हैं।