पंजाब नेशनल बैंक को ही नहीं, सिने तारिका प्रियंका चोपड़ा को भी छल गए नीरव मोदी!

0
301

मुम्बई। देश के सबसे बड़े कथित पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में शामिल नीरव मोदी ने इस बैंक को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी छल लिया।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कारोबारी नीरव मोदी की कंपनी नीरव मोदी डायमंड ज्वैलरी हाउस की ग्लोबल ब्रैंड एंबेसडर हैं।

इकोनॉमिक्स टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की प्रबंधकीय टीम ने जारी बयान में कहा है कि ​नीरव मोदी की कंपनी की ओर से प्रियंका चोपड़ा को विज्ञापन और प्रचार के लिए पूरा भुगतान नहीं किया गया है।

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नीरव मोदी के उत्पाद के लिए एक विज्ञापन शूट किया था। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड का प्रचार करने के लिए कई और भी विज्ञापन किए थे।

ख़बरों की ओर से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की प्रबंधकीय टीम ने नीरव मोदी की कंपनी को अदालत में घसीटने की तैयारी कर ली है और नीरव मोदी की कंपनी पर ठगी मारने का आरोप लगाते हुए कानूनी नोटिस भेज दिया है।

मीडिया सूत्रों से मिली मुताबिक नीरव मोदी के ब्रांड का प्रचार करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सेवन फिगर डील साइन की थी। फ़ोर्ब्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने 1 जून 2016 से लेकर 1 जून 2017 तक की समय अवधि दौरान 10 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।