प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर संग की सगाई, जल्द बज सकती है शादी की शहनाई!

0
213

मुम्बई। दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे और अभिनेता प्रतीक बब्बर ने बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर अपनी महिला दोस्त सान्या सागर के साथ सगाई की।

प्रतीक बब्बर ने सगाई के बाद अपनी मंगेतर सान्या सागर के साथ एक आकर्षक छवि अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की।

सगाई समारोह का आयोजन लखनऊ शहर स्थित एक रिजॉर्ट में किया गया था। इस समारोह में सीमित लोगों ने शिरकत की। अभी तक शादी की तारीख फाइनल नहीं हुई, लेकिन, उम्मीद है कि इस साल के अंत तक शादी की शहनाई गूंज उठेगी।

बागी 2 और मुल्क की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता प्रतीक बब्बर ने दैनिक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा, ‘मैंने, सान्या और परिवार ने मिलकर बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर सगाई करने का निर्णय लिया, क्योंकि प्रेम जैसी शुद्ध भावना का उत्सव मनाने के लिए इससे अच्छा दिन और क्या होगा? सान्या बहुत अच्छी जीवन साथी है।’

गौरतलब है कि 27 वर्षीय सान्या सागर, जो लेखक, निर्देशक और संपादक है, हाल ही में फिल्म निर्माण में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई करके लंडन से लौटी है। सान्या सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता पवन सागर की बेटी हैं और प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। बसपा नेता पवन सागर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के काफी करीबी माने जाते हैं।