वाल्‍मिकी अनुयायियों से राखी सावंत को मिली गैंग रेप की धमकी!

0
196

मुम्‍बई। जैसा कि हम जानते हैं कि महर्षि वाल्मिकी पर टिप्‍पणी करने के मामले में राखी सावंत इनदिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।

हाल ही में राखी सावंत के खिलाफ पंजाब पुलिस की दो सदस्‍यीय टीम गिरफ्तारी वारंट लेकर अभिनेत्री के घर पहुंची थी। लेकिन, अभिनेत्री राखी सावंत ने गुरूवार को एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर इस बात को पूरी तरह खारिज कर दिया।

अभिनेत्री राखी सावंत ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मुझे तो मीडिया से पता चला है कि मैं अरेस्ट हो गई हूं, मेरा कोई केस है और मेरे खिलाफ वारंट निकला है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि पंजाब या 12 मुल्कों की पुलिस मुझे ढूंढ़ रही है। मैं खुद शॉक हूं।’

बेबाक मॉडल ने आगे कहा, ‘मेरे घर कोई भी पुलिस नहीं आई। न मुझे कोई वारंट मिला, न कोई परचा मिला, न ही कोई समन मिला है और मुझे पता भी नहीं कि मेरे खिलाफ कोई केस है।’

मगर, इस प्रेस कांफ्रेंस में राखी सावंत स्‍वीकार करती हैं, ‘अभी मेरी बेल नहीं हुई है, मेरे चार वकील लुधियाना में हैं और चार वकील यहां मुंबई में हैं। मैंने बहुत सारे वकील कर रखें हैं। मैं बहुत मेहनत करके यहां पहुंची है।’

इसके अलावा, राखी सावंत ने प्रेस कांफ्रेंस में वाल्‍मीकि अनुयायियों पर आरोप भी लगाए। अभिनेत्री और मॉडल राखी ने कहा, ‘मुझे पिछले एक साल से वाल्‍मीकि समाज के लोग धमकियां दे रहे हैं। मेरे साथ गंदी भाषा में बात करते हैं। यहां तक कि मुझे लुधियाना बुलाकर गैंगरेप करने तक की धमकी भी दी।’ हालांकि, राखी सावंत ने प्रेस कांफ्रेंस में सिर्फ गैंग शब्‍द का इस्‍तेमाल करते हुए दूसरे शब्‍द को हाव भाव से कहा।

इसके अलावा राखी सावंत ने कहा कि वह लुधियाना जाने के लिए तैयार हैं यदि लुधियाना की अदालत उनको सुरक्षा की गारंटी देती है। साथ ही, राखी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से इस मामले में मदद करने की अपील की है।

राखी सावंत ने कहा कि मैंने वाल्‍मीकि के बारे में कुछ गलत नहीं कहा यदि फिर भी किसी को भावनात्‍मक ठेस पहुंची हो तो माफी चाहती हूं।

मगर, इस मामले में पंजाब पुलिस मुश्‍किल में आ सकती है क्‍योंकि राखी सावंत ने लाइव प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया है कि पंजाब पुलिस किसी भी वारंट के साथ उनके घर पर नहीं पहुंची। यदि राखी सावंत सही हैं तो अदालत पंजाब पुलिस को फटकार लगा सकती है। यदि राखी सावंत झूठ बोल रही हैं तो पंजाब पुलिस की अगली कार्रवाई क्‍या होगी? इसके लिए इंतजार करना होगा।