Tuesday, March 5, 2024
HomeLatest NewsOmg! 1000 स्‍क्रीनों पर दोबारा रिलीज हो रही है बाहुबली 1

Omg! 1000 स्‍क्रीनों पर दोबारा रिलीज हो रही है बाहुबली 1

हैदराबाद। प्रभास अभिनीत फिल्‍म बाहुबली 2 के रिलीज होने से ठीक 3 सप्‍ताह पहले (7 April) बाहुबली 1 को 1000 सिनेमाघरों की स्‍क्रीनों पर रिलीज किया जा रहा है। हैरानीजनक बात तो यह है कि जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्‍में रिलीज डेट के लिए संघर्ष कर रही हैं। वहीं, बाहुबली 1 को दूसरी बार भी इतने बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है।

हालांकि, इससे पहले मुगल ए आजम, नया दौर, शान, शोले और बाशा जैसी फिल्‍मों को भी दोबारा रिलीज किया गया था। लेकिन, इतने बड़े पैमाने पर नहीं। वैसे बाहुबली 1 का रिलीज होना उन सिने प्रेमियों के लिए एक अच्‍छा अवसर है, जो बड़े पर्दे पर बाहुबली 1 को देखने से चूक गए थे।

सिनेमा पंडितों का कहना है कि बाहुबली 1 को बाहुबली 2 से तीन सप्‍ताह पहले रिलीज करना एक प्रयोग है। यदि यह प्रयोग सफल होता है तो अन्‍य फिल्‍म निर्माता निर्देशक इसको अजमाने की कोशिश जरूर करेंगे। हालांकि, भारत में फिल्‍मों के सीक्‍वल कम और फिल्‍म नामों के सीक्‍वल अधिक बनते हैं।

गौर से देखा जाए तो बाहुबली 1 को दोबारा रिलीज करना फिल्‍म प्रचार रणनीति है और जो दर्शक बाहुबली 1 को हाल ही में देखेंगे। यकीनन, उनको बाहुबली 2 देखने में अधिक मजा आएगा क्‍योंकि दोनों फिल्‍में एक दूसरे की पूर्वक हैं।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments