रणदीप हुड्डा की हड्डियां बाहर निकल आई !

0
256

चौकिए मत! अभिनेता रणदीप हुड्डा का इतना बुरा हाल किसी रोग या भूखमरी के कारण नहीं हुआ। बल्‍कि रणदीप हुड्डा ने स्‍वयं को एक किरदार में ढालने के लिए 18 किलो वजन कम किया है।

सूत्रों के अनुसार हुड्डा जल्‍द उमंग कुमार की फिल्‍म में नजर आएंगे, जो पाकिस्‍तानी जेल में बंद कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है। इससे पहले उमंग कुमार प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिल्म मेरीकॉम बना चुके हैं, जिनको बेहद पसंद किया गया।

उमंग कुमार ने मैरी कॉम के किरदार को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए प्रियंका चोपड़ा से कड़ी मेहनत करवाई थी। अब अपनी अगली फिल्‍म को लेकर भी उमंग कुमार उतने ही समर्पित हैं। इसलिए रणदीप हुड्डा को परिश्रम तो करना ही पड़ना था।

सूत्र बताते हैं कि उमंग कुमार ने रणदीप हुड्डा को पहले ही अपनी शर्त बता दी थी कि किरदार के साथ किसी तरह का समझौता नहीं चलेगा। मगर, अब स्‍वयं उमंग कुमार भी रणदीप हुड्डा का समर्पण देखकर खुश हैं। रणदीप हुड्डा को फिल्‍म में अलग अलग लुक्‍स देने थे। इसलिए एक महीने के अंदर रणदीप हुड्डा ने 14 किलो वजन कम किया, जो उनके समर्पण को प्रकट करता है।

इस फिल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा और उनकी बहन दलबीर कौर का किरदार ऐश्वर्या राय निभा रही हैं। ऋचा चड्ढा फिल्म में रणदीप हुड्डा की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।