आईफा 2017 में दिखेगा जैकी भगनानी की ‘कार्बन’ का फर्स्‍ट लुक

0
279

मुम्‍बई। जी हां, दो साल लंबे अंतराल के बाद अभिनेता और फिल्‍म निर्माता जैकी भगनानी अपनी अगली शॉर्ट फिल्‍म कार्बन के साथ सिने प्रेमियों से रूबरू होने के लिए तैयार हैं।

वेलकम टू कराची अभिनेता जैकी भगनानी की कार्बन का फर्स्‍ट लुक न्‍यूयॉर्क में 13 जुलाई से आरंभ होने जा रहे समारोह आईफा 2017 में सार्वजनिक किया जाएगा।

इस फिल्‍म का फर्स्ट लुक एक विशेष कार्यक्रम शुरूआत : द ग्‍लोबल एजुकेशन एंड लीडर फाउंडेशन गाला के तहत सार्वजनिक किया जाएगा, जिसकी मेजबानी भारतीय, अंतरराष्‍ट्रीय सेलेब्रिटीज और ग्‍लोबल सिटीजन फाउंडेशन के सदस्‍य करेंगे।

ग्‍लोबल वार्मिंग और जलवायु परिवर्तन जैसे गंभीर विषय पर बात करती फिल्‍म कार्बन में जैकी भगनानी नवाजुद्दीन सिद्दिकी, प्राची देसाई, यशपाल शर्मा के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

एक बयान में जैकी भगनानी ने कहा, ‘मैं इस फिल्‍म के जरिये पर्यावरण के बारे में लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा हूं और आईआईएफए का आभारी हूं, जिसने मुझे बात रखने के लिए मंच दिया। अब इसके लिए और इंतजार करना मुश्‍किल है।’

फिल्‍म कार्बन में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा, ‘जैकी और उनकी टीम जब मेरे पास इस फिल्‍म की पटकथा लेकर आई, तो मुझे मंगल ग्रह पर रहने वाले व्‍यक्‍ति के किरदार के बारे में सुनकर काफी अच्‍छा लगा। कहानी ने मेरे दिल को छू लिया, और मैंने झट से हां कह दी। मैं काफी उत्‍साहित हूं कि मुझे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने का मौका मिला।’

गौरतलब है कि मैत्री बाजपेयी निर्देशित और लिखित शॉर्ट फिल्‍म कार्बन की कहानी साल 2067 के समय में रखी गई है।

More News