कश्मीर मसले पर ऋषि कपूर ने छोड़ी छुरली, लोगों ने कहा, 2-4 पैग लगाओ मस्त रहो!!

0
194

मुम्बई। रविवार को अभिनेता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के कश्मीर पर दिए हालिया बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि वह पाकिस्तान जाना चाहते हैं और कश्मीर मसला का हल करो।

नीतू सिंह के पति, रणवीर सिंह के पिता और फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, ‘फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! आपसे पूरी तरह सहमत हूं, सर। जम्मू एंड कश्मीर हमारा है और पीओके उनका है। केवल इसी तरीके से हम अपनी समस्या को हल कर सकते हैं। इसको स्वीकार करो। मैं 65 साल का हूं, और मैं मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे वहां अपनी जड़ों को देखें। बस करवा ​दीजिये। जय माता दी!’

ऋषि कपूर की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करने वाले, और टांग खिंचाई करने वाले सक्रिय हो गए। कुछ लोगों ने रणबीर कपूर और माहिरा खान के रिश्ते को लेकर भी तंज कसे तो कुछ ने ऋषि कपूर की बढ़ती उम्र का मजाक उड़ाया।

कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को शराब संबं​धित नसीहतें दे डाली कि 2-4 पैग लगाओ मस्त रहो। थोड़ा सा सोडा ज्यादा ले लो।।

गौरतलब है कि शनिवार को फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि स्वतंत्र कश्मीर की बात करना गलत है क्योंकि घाटी चारों से भूआबद्ध है और तीन परमाणु शक्तियों – चीन, पाकिस्तान और भारत से घिरी है। साथ ही फारूक अब्दुल्ला ने यह भी दावा किया था कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर पाकिस्तान है, जो कभी नहीं बदलेगा। भले ही भारत पाकिस्तान इसके ​लिए कितने ही युद्ध क्यों न लड़ लें।