सलमान खान की टाइगर जिंदा है मुश्किल में, विरोध में उतरी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना!

0
208

मुम्बई। बहुत कम प्रचार के बावजूद भी सुपर स्टार सलमान खान की टाइगर जिंदा है की एडवांस बुकिंग जबरदस्त चल रही है। लेकिन, महाराष्ट्र में फिल्म टाइगर जिंदा है की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है।

दरअसल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने टाइगर जिंदा है के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सेना प्रमुख राज ठाकरे ने सिनेमाघर मालिकों को धमकी भरा पत्र भेजा है।

इस पत्र में राज ठाकरे ने सिनेमाघर मालिकों से अपील की है कि फिल्म टाइगर जिंदा है दिखाने के साथ साथ प्राइम टाइम के दौरान मराठी फिल्म देवा को भी जगह दें। साथ ही, चेतावनी भरे अंदाज में कहा, ‘यदि ऐसा नहीं होता है, तो फिल्म टाइगर जिंदा है भी चलने नहीं दी जाएगी।’

गौरतलब है कि मुम्बई और महाराष्ट्र के अन्य बड़े शहरों में फिल्म टाइगर जिंदा है की एडवांस बुकिंग जबरदस्त स्पीड से हो रही है। ऐसे में सिनेमाघर मालिक टाइगर जिंदा है के साथ रिलीज होने वाली मराठी फिल्म देवा के शो प्राइम टाइम स्लॉट में रखने से बच रहे हैं।

हाल ही में फेरी वालों से जबरदस्त धुलाई करवाकर हटी राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की धमकी को सिनेमाघर मालिक गंभीरता से लेते हैं या नहीं, यह बात तो 22 दिसंबर 2017 को ही पता चल पाएगी।