शाह रुख खान की दोनों फिल्‍मों का नाम आया सामने

0
161

मुंबई। इस साल डियर जिन्‍दगी और अगले साल की शुरूआत में रईस के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक देने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की अगली दोनों फिल्‍मों के नाम सामने आ चुके हैं।

आज कल शाह रुख खान पराग में इम्‍तियाज अली निर्देशित फिल्‍म द रिंग की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें शाह रुख खान अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आएंगे।

हाल में सामने आई एक फोटो में क्‍लैपबोर्ड पर फिल्‍म का नाम द रिंग लिखा हुआ है, जिससे स्‍पष्‍ट होता है कि इम्‍तियाज अली की फिल्‍म का नाम द रिंग है। यदि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म आगे बढ़ती है तो इस फिल्‍म का टकराव बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की क्रैक से होगा, जो स्‍वतंत्रता दिवस 2017 को रिलीज होने जा रही है।

shah rukh khan imtiaz ali

वहीं, दूसरी फिल्‍म का नाम भी सार्वजनिक हो चुका है। जी हां, जो शाह रुख खान बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय के साथ करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का नाम बंधुआ है। इस फिल्‍म को रिलीज करने के लिए अभी से क्रिसमिस 2018 बुक कर दी गई है। हालांकि, आनंद एल राय इस फिल्‍म को पहले सलमान खान के साथ बनाने की सोच रहे थे। मगर, बात नहीं बन सकी।

The Ring

गौरतलब है कि इम्‍तियाज अली की फिल्‍म में शाह रुख खान एक गाईड की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो आनंद एल राय की फिल्‍म में शाहरुख खान बौने व्‍यक्‍ति के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्‍म में शाह रुख खान के अलावा दो अभिनेत्रियां हो सकती हैं। हालांकि, नायिकाओं का फाइनल होना बाकी है। रिपोर्टों की मानें तो कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किसी को लेने की बात चल रही है।

हालांकि, निर्देशक आनंद एल राय का कहना है कि अभी उनकी फिल्‍म का नाम तय होना बाकी है, जो जल्‍द ही तय हो जाएगा।