एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऐसे भारत में उतारी New ERA कैप

0
213

मुम्बुई। यदि आप बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की गुड लुकिंग के दीवाने हैं और उनके फैशन को फोलो करते हैं तो आपके लिए एक मजेदार ख़बर यह है कि अभिनेता ने हाल ही में आइकॉनिक इंटरनेशनल हैडवियर ब्रांड न्यू इरा की कैप लॉन्च की है।

जानकारी के अनुसार स्‍थानीय एक होटल में आयोजित प्रोग्राम के दौरान जबोंग सीईओ राहुल तनेजा और वाइस प्रेजिडेंट ईएमईए, न्यू इरा कैप पॉल गिल्स मौजूदगी में कपूर एंड सन्‍स अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस अंतरराष्ट्रीय ब्रांड को भारतीय बाजार में प्रवेश करवाया।

न्यू इरा कैप हैडवियर अब से विशेष तौर पर भारत के लीडिंग ऑनलाइन फैशन पोर्टल जबोंग पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा न्यू इरा के अन्य लाइसेंसशुदा उत्पाद भी जबोंग पर उपलब्ध रहेंगे, जिनकी रेंज 1000 से 3000 रुपये के बीच रहेगी।

जबोंग सीईओ राहुल तनेजा ने कहा कि इस कदम से जबोंग को अधिक मजबूती मिलेगी और विदेश फैशन पसंद भारतीयों को आसानी से बेहतरीन ब्रांड एक क्‍लिक पर उपलब्‍ध हो जाएगा।

इस मौके पर दिलचस्प प्रतियोगिता टेली कॉनेक्टद विद न्यू इरा का आयोजन भी किया गया, जिसमें प्रतिभागियों को अपने हाथ का नहीं बल्कि दिमाग का इसतेमाल करते हुए गिफ्ट बॉक्स खोलना था।

प्रतिभागियों के दिमागी एकाग्रता स्तर को पढ़ने के लिए हेडसेट और माइक्रो नियंत्रकों का उपयोग किया गया था, जो एकाग्रता के स्‍तर पर पहुंचते ही गिफ्ट को अपने आप खुलने पर विवश कर देते थे।