सोफिया हयात ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

0
161

मुंबई। भले ही अभिनेता सलमान खान आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्‍तियों में शुमार हों। भले ही बॉलीवुड का एक बड़ा खेमा सलमान खान को अपना मसीहा मानता हो। लेकिन, सोफिया हयात ने हाल में दिए एक इंटरव्‍यू में सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक सलमान खान की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

कभी बिग बॉस का हिस्‍सा रह चुकीं पूर्व मॉडल और वर्तमान नन सोफिया हयात ने अपने हालिया इंटरव्‍यू में सलमान खान पर पक्षपाती प्रस्‍तोता होने का आरोप लगाया।

हयात ने अरमान कोहली के साथ अपने झगड़े की बात याद करते हुए कहा, ‘सलमान ने उस मामले में मुझे सहयोग नहीं किया बल्‍कि सलमान ने अरमान कोहली का पक्ष लिया। मेरा समर्थन न करना सलमान का स्‍वभाव भी था क्‍योंकि मुझे लगता है कि सलमान खान केवल उन महिलाओं को पसंद करते हैं, जो उनको भाव देती हैं। और मैं इस तरह की नहीं हूं।’

गौरतलब है कि सोफिया हयात बिग बॉस 7 में नजर आई थी। इस दौरान अरमान कोहली और सोफिया हयात के बीच काफी विवाद हुआ था।

सोफिया के अनुसार उस दौरान अरमान कोहली ने काफी गाली गलौच किया था, लेकिन सलमान खान ने गाली गलौच को नजर अंदाज करते हुए अरमान कोहली का पक्ष लिया जबकि सलमान के पास समाज को आइना दिखाने का एक अच्‍छा मौका था कि महिलाओं से साथ गाली गलौच करना बुरी बात है।