तो इसलिए अभिनेत्री सनी लियोन को जाना पड़ा पॉर्न इंडस्‍ट्री में

0
247

मुम्‍बई। बॉलीवुड में धीरे धीरे अपने पैर जमाने में सफल होती नजर आ रही पूर्व पॉर्न स्‍टार सनी लियोन ने अपने जीवन के कठिन पलों के बारे में बात करते हुए एक साक्षात्‍कार के दौरान अपने पॉर्न इंडस्‍ट्री में जाने की वजह का खुलासा किया।

वन नाइट स्‍टैंड अभिनेत्री सनी लियोन ने भारतीय समाचार एजेंसी पीटीटाई को दिए ईमेल इंटरव्‍यू में कहा, ‘वे 18 साल की उम्र में मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहती थीं। इसके लिए उन्‍होंने काफी भागदौड़ भी की। मगर, कुछ बेहुदा जवाबों ने मेरे मनोबल को चोट पहुंचाई।’

sunny-leone-008

साक्षात्‍कार के अनुसार जब सनी लियोन मॉडलिंग की दुनिया में उतरने के लिए संघर्ष कर रही थी तो सनी लियोन को मोटी हो, छोटी हो और मॉडलिंग के लायक नहीं हो जैसे शब्‍द सुनने को मिले।

सनी लियोन ने दावा कि यदि उनको मॉडलिंग के क्षेत्र में काम करने का मौका मिल जाता, तो वह पॉर्न इंडस्ट्री में कभी प्रवेश न करतीं। हालांकि, अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि मुझे मेरे बीते हुए कल पर अफसोस नहीं है, जो हुआ, शायद उसको होना ही था।

sunny-leone-009

गौरतलब है कि सनी लियोन हाल में न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर चलीं। इसके साथ ही वे ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई हैं। हाल में सनी लियोन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो साझा किया, जो न्‍यूयॉर्क टूर के दौरान सनी लियोन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ खिंचवाया।