तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ‘पिंक’ का लेडी गागा से क्‍या कनेक्‍शन?

0
183

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू की अगामी फिल्म ‘पिंक’ के ट्रेलर को लोगों ने बेहद पसंद किया। शूजित सरकार निर्मित फिल्‍म पिंक में तापसी पन्‍नू भावनात्मक भूमिक निभाती नजर आएंगी। इस फिल्‍म का अंतर्राष्ट्रीय गायिका लेडी गागा से कनेक्‍शन जुड़ा होने की बात सामने आई है।

Pink Movie 001

दरअसल, ‘पिंक’ फिल्म में तापसी पन्‍नू ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अपने और अपने दोस्तों को न्याय दिलाने के लिए लड़ती है। इसलिए शूटिंग में यह जरूरी था कि वह इस दर्द को महसूस करे। इसके लिए तापसी पन्‍नू ने एकेडमी अवार्ड 2016 के दौरान लेडी गागा के प्रदर्शित गाने से प्रेरणा ली।

गागा ने अपने ऑस्कर नोमिनेटेड गाने ‘टील इट हैपेंस टू यू’ गाने पर प्रदर्शन किया, जो यूएस में होने वाले कैंपस रेप पर आधारित है। गायिका ने यौन उत्पीड़ितों के उपस्थिती में इस गाने पर प्रदर्शन किया। इससे तापसी पन्‍नू की भावनाओं को मजबूती मिली और अक्सर वह फिल्म सेट पर जाने के पहले इस गाने को देखती थीं।

इसके बारे में बात करते हुए तापसी ने एक बयान में कहा, “‘पिंक’ के भावनात्मक दृश्‍यों की शूटिंग के पहले इस गाने को देखने पर मुझे काफी मदद मिलती थी।”

‘पिंक’ की कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आपराधिक मामले में फंस जाती हैं। इसमें अमताभ बच्चन वकील की भूमिका में हैं। वहीं इसके निर्देशक अनिरूद्ध राय चौधरी और निर्माता शूजित सरकार हैं।

-आईएनएस