उर्वशी रौतेला ने शेयर की टॉपलेस PHOTOS, प्रशंसकों ने कहा कड़क और अनंत सौंदर्य!

0
771

मुम्बई। हॉलीवुड की तरह अब बॉलीवुड में भी सिने सुंदरियों को फिल्म पुरस्कार समारोह या अन्य ग्लैमरयुक्त कार्यक्रमों में नंगे स्तनों के साथ हाजिरी लगवाने का चस्का लग चुका है।

वैसे तो ऐसे मौकों पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े हुए फोटो पत्रकार भी काफी मुस्तैद रहते हैं। लेकिन, इस बार उर्वशी रौतेला ने खुद सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड पिक्चर्स शेयर करके ठंड में प्रशंसकों का शारीरिक तापमान को बढ़ा दिया है।

दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला मुंबई में आयोजित हुए जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह में बेहद डीप गले वाली काले रंग की पोशाक में पहुंची थी।

ड्रेस का डीप गला और ब्रा न पहने होने के कारण अभिनेत्री के स्तन पूरी तरह दिखाई पड़ रहे थे और अभिनेत्री ने इस तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया खाते पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से गंदी और अच्छी दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। कुछ यूजर एक दूसरे के साथ आपस में गालम गाली होते हुए नजर आए।

उर्वशी रौतेला के प्रशंसकों ने अभिनेत्री की खूबसूरती और पहनावे की सराहना करते हुए उनको कड़क और अनंत सौंदर्य तक कहा।

गौरतलब है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ‘हेट स्टोरी 4’ में करण वाही के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज होने की संभावना है।