बड़ा खुलासा! विद्या बालन के फोन में बदलता रहता है पतिदेव का नाम

0
177

मुंबई। फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी के चार साल पूरे कर चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन अपने पति को जंपानो कहती हैं। यह इतावली फिल्म ‘ला स्ट्राडा’ का चर्चित किरदार है।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम फोन में किस नाम से सेव किया है? इस पर विद्या बालन ने कहा, ‘मैं फोन में सिद्धार्थ का नाम बदलती रहती हूं। मैं उन्हें जानू, बेबी, हबी और कुछ नहीं कहती।’

Vidya Balan 003

‘परिणीता’ अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि वह जो फिल्म देखती हैं, उसी नाम को पति के नाम से सेव करती हैं।

विद्या बालन ने जूम चैनल के ‘यार मेरा सुपरस्टार’ के दूसरे सीजन में कहा, “जाहिर है, मैं अपनी हाल में देखी गई फिल्म से उनका नाम रखती हूं।”

यह पूछे जाने पर की हाल में दोनों ने साथ में कौन-सी फिल्म देखी है? इस पर विद्या बालन ने कहा, “हमने इतावली फिल्म ‘ला स्ट्राडा’ देखी और उसके एक किरदार का नाम ‘जंपानो’ था, इसलिए अस्थाई रूप में मैंने उन्हें चिढ़ाने के लिए उनका नाम जंपानो रख दिया।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह ‘कहानी’ फ्रेंचाइजी की दूसरी सीक्वल है।

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ‘कहानी 2’ दो दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें अर्जुन रामपाल महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। -आईएएनएस