विद्या बालन ने कहा, …तो मैं मान लूंगी कि मैं आमिर खान हूं

0
288

मुंबई। हालांकि, अभिनेत्रियों की तुलना अभिनेत्रियों से की जाती है। लेकिन, विद्या बालन के मामले में ऐसा नहीं क्‍योंकि विद्या बालन ने अपने अभिनय के दम से बॉलीवुड में कुछ अलग जगह बना ली है। विद्या बालन की तुलना आमिर खान से होने लगी है।

जब इस बारे में विद्या बालन से सवाल किया गया तो विद्या बालन ने आमिर खान की जमकर तारीफ की। और साथ में विद्या बालन ने कहा डाला कि जिस दिन मेरी फिल्‍में भी उनकी फिल्‍मों की तरह बड़ा बिजनस करने लग गई तो मैं मान लूंगी कि मैं महिला आमिर खान हूं।

vidya-balan-005

आगे अभिनेत्री ने कहा, जब कोई इस तरह की बात आपके बारे में करता है तो अच्‍छा लगता है। लेकिन मेरी सोच के अनुसार मैं अभी इस टैग से दूर हूं। मुझे बहुत कुछ करना है और एक लंबी पारी खेलनी है। आमिर खान ने फिल्‍म लाइन में लंबा समय व्‍यतीत किया है और वह बहुत कुछ जानते हैं।

सुजॉय घोष के साथ अपनी मित्रता के बारे में विद्या बालन ने कहा, ‘सुजॉय और मुझे एक-दूसरे से लड़ना पसंद है, इस्लिए या तो हम सच में झगड़ते हैं या फिर हम सच में फिल्म बनाने में कड़ी मेहनत करते हैं। इस दौरान, हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं।’

अन्‍य सवाल के जवाब में कहा, ‘मुझे बहुत सारे सितारों के साथ काम करने अवसर नहीं मिला। हालांकि, मैं सफल होने के लिए किसी के कंधे का सहारा लेकर खड़ी नहीं होती। कृपया मेरे कहने का गलत मतलब नहीं निकाले। मैं अपने बलबूते खड़े होने पर गर्व महसूस करती हूं।’

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।