अजय देवगन ने सायेशा को क्‍यों चुना?

0
230

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी अगली फिल्‍म शिवाय एक नए चेहरे सायेशा सैगल के साथ लेकर आ रहे हैं। यह प्रोजेक्‍ट अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्‍ट माना जा रहा है, और इसका निर्देशन भी अजय देवगन स्‍वयं कर रहे हैं। ऐसे में नए चेहरे को उतारने को लेकर सवाल तो पूछ जाएंगे।

जब अजय देवगन से इस बारे में पूछा गया तो अजय देवगन ने बॉलीवुडलाइफ डॉट के अनुसार कहा, ‘सायेशा सैगल को महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्‍ट शिवाय का हिस्‍सा बनाने का मुख्‍य कारण सायेशा की खूबसूरती नहीं बल्‍कि सायेशा की प्रतिभा है।’

ajay-devgan
रिपोर्ट अनुसार, अजय देवगन ने कहा कि जब वे स्‍क्रीन टेस्‍ट कर रहे थे तो वे सायेशा की प्रतिभा देखकर चकित हुए। उनको सायेशा में काफी संभावनाएं नजर आई। और अजय देवगन ने कहा कि दुनिया में बहुत कम लोग होते हैं, जिनको ईश्‍वर खूबसूरती के साथ साथ एक अच्‍छी समझ और प्रतिभा देता है।

Sayyeshaa 004
अजय देवगन के अनुसार शिवाय एक प्रदर्शन उन्मुख फिल्‍म है और फिल्‍म के महिला किरदार के लिए एक सशक्‍त अदाकारा की जरूरत थी, जो सायेशा पूरी करती हैं। गौरतलब है कि शिवाय 28 अक्‍टूबर को सिनेमा घरों में पहुंच जाएगी। इस फिल्‍म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है।

हाल में ही अजय देवगन और उनकी शिवाय टीम ने सायेशा का पोस्‍टर जारी किया था, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।