जेम्स बॉन्ड फिल्म सीरीज में रोजर मूर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे डेनियल क्रैग!

0
176

जेम्स बॉन्ड के साथ 13 साल लंबा रिश्ता बनाएंगे डेनियल क्रैग

लंडन। भले ही पिछले एक साक्षात्कार के दौरान कैसिनो रॉयल एक्टर डेनियल क्रैग ने जेम्स बॉन्ड के किरदार को अलविदा कहने की घोषणा कर दी थी। लेकिन, इस मामले में ताजा जानकारी यह है कि 49 वर्षीय डेनियल क्रैग जेम्स बॉन्ड 007 सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि डेनियल क्रैग ने पिछले मंगलवार को देर रात प्रसारित होने वाले एक टीवी शो पर खुलासा किया था कि वह जेम्स बॉन्ड के रूप में अगली फिल्म में नजर आएंगे। इस पर दर्शकों ने खूब तालियां बजायी थी।

बता दें कि इस मामले में डेनियल क्रैग और एमजीएम ने लगभग एक साल तक चुप्पी साधे रखी है। डेली ​न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए डेनियल क्रैग को मनाने के पीछे कार्यकारी निर्माता बारबरा ब्रोकोली की अहम भूमिका रही है।

जेम्स बॉन्ड 007 की अगली फिल्म 2019 में रिलीज होने की संभावना है। और ऐसे में डेनियल क्रैग इस किरदार के साथ 13 साल लंबा रिश्ता बना लेंगे, जो रोजर मूर के रिकॉर्ड को तोड़ देगा, जिन्होंने 1973 से 1985 तक जेम्स बॉन्ड की 7 फिल्मों में काम किया।

दिलचस्प बात तो यह है कि जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा चुके रोजर मूर भी जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए ​ब्रिटिश एक्टर डेनियल क्रैग की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

ख़बर है कि जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म के लिए डेनियल क्रैग बहुत ज्यादा मेहनताना लेने वाले हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि डील फाइनल होने से पहले जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभाने के लिए डेनियल क्रैग ने 90 मिलीयन डॉलर तक के प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया था।