फिल्म स्टार चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे में है हीरो वाली बात, यहां देखें अहान की अदाकारी

0
547

चंकी पांडे के साथ शॉर्ट फिल्म फिफ्टी से कर चुके हैं अभिनय डेब्यु

मुम्बई। साल 1987 से 1993 तक हिंदी सिने जगत का सबसे चर्चित चेहरा रहे चंकी पांडे, जो बाद में बंग्लादेशी फिल्मों का सुपर स्टार भी कहे जाने लगे, और 2003 में बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू की, का बेटा अहान पांडे भी जवानी की दहलीज पर कदम रख चुका है।

भले ही मनोरंजन जगत की ख़बरों में केवल चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की खूबसूरती और फिल्म डेब्यू की बातें होती हैं, लेकिन, दिलचस्प बात तो यह है कि धीरे धीरे चुपके चुपके अहान पांडे अभिनय जगत में पैर पसारने लगा हुआ है।

अहान पांडे के सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम खाते पर उसकी अदाकारी और नृत्य दीवानगी को पेश करते कई वीडियोज मौजूद हैं। हाल ही में अहान पांडे ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें अहान पांडे एक गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अहान पांडे रणबीर कपूर को टक्कर दे रहे हैं। अहान पांडे के हाव भाव और नृत्य दीवानगी उनके भीतर के कलाकार को फ्रंट पर लेकर आती है।

ignore the boxers, I was too lazy to wear pants ????????

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy) on

बता दें कि अहान पांडे अभिनय डेब्यु कर चुके हैं, वो भी अपने पिता चंकी पांडे के साथ। जी हां, अहान पांडे ने शॉर्ट फिल्म फिफ्टी में अपने पिता के साथ काम किया, और ​इस फिल्म में अहान पांडे ने चंकी पांडे की जवानी का किरदार अदा किया है।

यदि अहान पांडे को बॉलीवुड डेब्यु के लिए अच्छा बैनर मिलता है तो यकीनन अहान पांडे ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर की तरह रातों रात करोड़ों दिल की धड़कन बन जाएंगे। अहान पांडे का मुस्कराता हुआ मासूम चेहरा और शरारत भरी आंखें उसको स्पेशल बनाती हैं।

उम्मीद करते हैं कि चंकी पांडे का बेटा अहान पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यु करे, और अपने पिता चंकी पांडे से उुंचा मुकाम हासिल करे।