Aarya trailer : सुष्‍मिता सेन की दबंग वापसी, चंद्रचूहड़ सिंह को देखकर रह जाएंगे दंग

260

जी हां, लगभग एक दशक बाद सुष्मिता सेन हिन्‍दी सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। सुष्मिता सेन आर्या से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

सुष्मिता सेन को पिछली बार बड़े पर्दे पर हिन्‍दी सिनेमा प्रेमियों ने 2010 में रिलीज हुई नो प्रॉब्‍लम में देखा था। हालांकि, 2015 में सुष्मिता सेन ने बंगाली फिल्‍म निर्बाक की थी।

डच क्राइम थ्रिलर ड्रामा Penoza से प्रेरित वेब सीरीज आर्या में सुष्मिता सेन एक ऐसी महिला के किरदार में हैं, जो हर कीमत पर अपने परिवार की सुरक्षा करना चाहती है।

वेब सीरीज आर्या में चंद्रचूहड़ सिंह भी नजर आ रहे हैं, जो सुष्‍मिता सेन के पति के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि, वेबसीरीज आर्या में चंद्रचूहड़ का गेटअप काफी दंग कर देने वाला है। 1990 के दशक में रोमांटिक हीरो के रूप में उभरे चंद्रचूहड़ सिंह काफी उम्रदाज और मोटे लग रहे हैं।
आर्या ट्रेलर की शुरूआत एक रोमांटिक सीन से होती है। जहां चंद्रचूहड़ सिंह सुष्मिता सेन को उसके साथ चलने के लिए बोलता है। अचानक चंद्रचूहड़ पर जानलेवा हमला होता है और उन पर दवाईयों की आढ़ में ड्रग्‍स का कारोबार करने का आरोप लगता है। सुष्मिता सेन को परिस्थितियां नशा तश्‍करी की दुनिया में धकेल देती हैं और धीरे धीरे सुष्मिता सेन उसी दुनिया की क्‍वीन बन जाती है।

लेकिन, सुष्मिता सेन इस सफर को किस तरह तय करती हैं, उसको देखने के लिए 19 जून 2020 का इंतजार करना होगा, जब सोनम कपूर अभिनीत नीरजा फेम निर्देशक राम माधवानी निर्देशित वेब सीरीज आर्या डिजनी पर रिलीज होगी।

सुष्मिता सेन अपने किरदार के मुताबिक काम करते हुए नजर आती हैं। उम्‍मीद है कि आर्या सरीन के रूप में सुष्मिता सेन की धमाकेदार वापसी होगी। सुष्मिता सेन और चंद्रचूहड़ सिंह के अलावा नमित दास, सिकंदर खेर, मनीष चौधरी, विनोद रावत, अंकुर भाटिया अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।