फिल्‍म वकील साब के लिए 1 घंटे के 1 लाख चाहती हैं श्रुति हासन!

62

दो साल के लंबे अंतराल के बाद पॉवर स्‍टार पवन कल्‍याण कोर्टरूम ड्रामा वकील साब से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन वेनु श्रीराम कर रहे हैं, जो पहली बार पवन कल्‍याण के साथ काम करने जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पवन कल्‍याण की फिल्‍म ‘वकील साब’ मई 2020 में रिलीज होने की संभावना थी, लेकिन, लॉकडाउन के कारण समय पर शूटिंग मुकम्‍मल न हो सकी।

ख़बर है कि फिल्‍म वकील साब के कुछ सीनों की शूटिंग बाकी है, जिसमें पवन कल्‍याण का किरदार अपनी बीवी के साथ नजर आने वाला है। इस किरदार के लिए इलियाना डिक्रूज और काजल अग्रवाल को साइन करने पर विचार किया जा रहा था।

लेकिन, चर्चा है कि पवन कल्‍याण अभिनीत वकील साब में श्रुति हासन लीड भूमिका करने वाली हैं। हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार श्रुति हासन ने सात दिन के शूट के लिए 70 लाख रुपये की मांग की है। साथ ही अभिनेत्री श्रुति हासन ने शर्त रखी है कि वह शूट पर दस घंटों से अधिक नहीं रूकेंगी। इस हिसाब से एक घंटे का एक लाख रुपये बन रहा है।

अब देखना यह है कि निर्माता निर्देशक श्रुति हासन की इस शर्त और मेहनताने पर राजी होंगे या नहीं? गौरतलब है कि श्रुति हासन लॉकडाउन के कारण मुम्‍बई में फंस हुई थीं और अनलॉक के दौरान हैदराबाद पहुंची हैं।