Tuesday, March 5, 2024
HomeLatest Newsमैं तेरा बॉयफ्रेंड बोले तो आग लगा दी ऑन द डांस फ्लोर

मैं तेरा बॉयफ्रेंड बोले तो आग लगा दी ऑन द डांस फ्लोर

मुम्‍बई। फिल्‍म निर्माता निर्देशक दिनेश विजन निर्देशित फिल्‍म राब्‍ता का नया गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड रिलीज हो चुका है, जो पंजाबी पॉप स्‍टार जे स्‍टार के सुपरहिट गाने का रीक्रिएशन है।

फिल्‍म राब्‍ता के लिए सुशांतसिंह राजपूत और कृति सैनन पर फिल्‍माये गए जे स्‍टार के ना ना ना के नये संस्‍करण को अरिजीत सिंह, नेहा कक्‍कड़ और मीत ब्रदर्स ने अपनी आवाज दी है।

बता दें कि इस नये गाने में मैं तेरा बॉयफ्रेंड के केवल शुरूआती मुखड़े को लिया गया है, बाकी पूरे गाने के बोल बदले गए हैं और इस नये गाने को कुमार ने लिखा है।। म्‍यूजिक वीडियो में सुशांतसिंह राजपूत और कृति सैनन का डांस देखने लायक है।

ट्विटर पर सुशांतसिंह राजपूत और कृति सैनन के फैन्‍स ने इस गाने पर पार्टी एंथम और आग लगा दी ऑन द फ्लोर जैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

बता दें कि दिनेश विजन निर्देशित फिल्‍म राब्‍ता 9 जून को रिलीज होगी।

Kulwant Happy
Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments