क्‍या सिनेमा घरों की बजाय डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी KGF 2?

0
425

यदि आपको कन्‍नड़ फिल्‍म KGF पसंद आई थी और आप उसके दूसरे भाग KGF चैप्‍टर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए यहां दिलचस्‍प जानकारी है।

जैसे कि हम जानते हैं कि कोरोना वायरस के कारण सिनेमा घरों को खुलने में समय लगता सकता है और सिनेमा घरों के बंद होने के कारण बहुत सारी फिल्‍मों को ऑनलाइन वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्मों पर रिलीज किया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि कन्‍नड़ फिल्‍म KGF के दूसरे भाग KGF चैप्‍टर 2 को सिनेमा घरों की बजाय सीधे ही डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

इस बारे में निर्माताओं ने मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए कहा, ‘ऐसा बिलकुल नहीं होगा, हम सिनेमा घरों के अच्‍छे से खुलने का इंतजार करेंगे।’

गौर तलब है कि यश स्‍टारर फिल्‍म KGF चैप्‍टर 2 को अक्‍टूबर में रिलीज किया जाना था। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण फिल्‍म की शूटिंग मार्च में रोकनी पड़ी। ऐसे में फिल्‍म को अक्‍टूबर में रिलीज करना मुश्किल लगा है।

ऐसे में फिल्‍म KGF चैप्‍टर 2 की रिलीज अगले साल तक टल सकती है। फिल्‍म में यश के अलावा संजय दत्‍त, रवीना टंडन जैसे हिंदी सितारे भी नजर आएंगे। फिल्‍म KGF चैप्‍टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।