ऐसे मोटा मेहनताना वसूलेंगे महेश बाबू, शूटिंग से पहले बिके सैटेलाइट राइट्स

0
443

महेश बाबू जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म सारीलेरु नीकेववारु की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सुपर स्‍टार महेश बाबू के हाथ अच्‍छा ऑफर लग गया।

Avinash Gowariker

जी हां, महेश बाबू की अगली फिल्‍म सारीलेरु नीकेववारु के सैटेलाइट अधिकार बिक चुके हैं। हालांकि, फिल्‍म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई। महेश बाबू, इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं, जिसकी नियमित शूटिंग 5 जुलाई से शुरू होगी। फिल्‍म सारीलेरु नीकेववारु के मुख्य निर्माता अनिल सुनकारा के साथ महेश बाबू ने कारोबारी समझौता किया है कि वह अपने मेहनताना सहायक राजस्व से लेंगे।

सहायक राजस्‍व का मतलब सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और ऑडियो राइट्स से प्राप्‍त होने वाला धन है। बता दें कि सिनेमा हाल रिलीज राइट्स अनिल सुनकारा के बैनर के पास रहेंगे।

महेश बाबू ने पहले ही जैमिनी टीवी को सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं, जिससे कथित तौर पर उन्हें 16 करोड़ रुपये मिल गए। डिजिटल राइट्स से महेश बाबू को लगभग 13 – 15 करोड़ रुपये मिलने की संभावना है। ऐसे देखा जाए तो फिल्‍म स्‍टार महेश बाबू को अपने आम तौर पर मिलने वाले मेहनताने की तुलना में इस फिल्म से बड़ी रकम मिल रही है।

यही कारण है कि महेश बाबू इस फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हो गए, जिसका निर्देशन अनिल रविपुडी करने जा रहे हैं।

Mahesh Babu, Sarileru Neekevvaru, Anil Ravipudi, Maharshi Movie