प्रभास ने जान की शूटिंग पुन:आरंभ की, पूजा हेगड़े हैं लीड भूमिका में

0
430

भारी भरकम लागत से तैयार हुई साहो ने बॉक्‍स ऑफिस पर भले ही चौंकाने वाला कारोबार न किया हो, लेकिन औसत से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बाहुबली अभिनेता प्रभास के स्‍टारडम को डैंट लगने से बचा लिया था।

अब सब की निगाहें प्रभास की अगली फिल्‍म जान पर टिकी हुई हैं, जो प्रभास पूजा हेगड़े के साथ करने जा रहे हैं। साहो स्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया।

अभिनेता प्रभास ने लिखा, ‘मैं साझा करना चाहता हूं कि मैं अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर रहा हूं। एक मजेदार शिड्यूल की उम्‍मीद कर रह रहा हूं।’

Image

जानकारी के अनुसार प्रभास की जान को भी भारत भर में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा। फिल्म को राधा कृष्ण द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा और साथ में अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

फिल्‍म जान की कहानी 1970 के दशक के यूरोप में सेट की गई है। दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस फिल्‍म के लिए निर्माताओं ने कंप्यूटर ग्राफिक्स को चुनने के बजाय असली सेट तैयार करने को महत्‍व दिया है।

यह फिल्‍म पिछले साल दिसंबर में रिलीज करने की योजना थी। लेकिन, कुछ तकनीकी कारणों के चलते शूटिंग समय पर पूरी नहीं हुई। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म 2020 के मध्‍य में रिलीज हो।