अश्‍लील मैसेज कांड : माला पार्वती के बेटे और सीमा विनीत विवाद ने पकड़ा तूल

276

मेकअप आर्टिस्‍ट सीमा विनीत को मलयालम अभिनेत्री माला पार्वती के बेटे अनंतकृष्‍णन द्वारा अश्‍लीलता भरे संदेश भेजने का मामला अदालत तक पहुंचने की संभावनाएं बढ़ चुकी हैं। मीडिया से बात करते हुए सीमा विनीत ने अदालत में जाने की बात कही। हाल ही में इस मामले में माला पार्वती ने पुलिस शिकायत दर्ज करवायी थी।

कुछ दिन पहले मेकअप आर्टिस्‍ट विनीत सीमा ने अभिनेत्री माला पार्वती के बेटे अनंतकृष्‍णन पर उसको अश्‍लीलता भरे संदेश भेजने का आरोप लगाया था और कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही थी। जब यह ख़बर माला पार्वती तक पहुंची तो अभिनेत्री माला पार्वती ने तुरंत सीमा विनीत को फोन लगाया और इस घटनाक्रम के लिए माफी मांगी। साथ ही माला पार्वती ने सीमा विनीत को भरोसा दिलाया कि इस मामले में वह अपने बेटे का साथ नहीं देगी और साथ ही कानूनी रास्‍ता अपनाने का सुझाव दिया।

इसके बाद माला पार्वती ने दावा किया कि उनकी ओर से पुलिस शिकायत दर्ज करवा दी गई है। अभिनेत्री ने दावा किया कि उसको सुनने में आया है कि कुछ मुआवजे के बदले में सीमा विनीत समझौता करने को तैयार है। साथ ही अभिनेत्री माला पार्वती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके बेटे ने उनको बताया कि दोनों की बातचीत आपसी सहमति से हुई थी। महिला अधिकारों के लिए लड़ने वाली अभिनेत्री माला पार्वती ने मीडिया में फिर से दोहराया कि इस मामले में वह अपने बेटे का बिलकुल साथ नहीं देंगी। साथ ही अभिनेत्री माला पार्वती ने कड़े शब्‍दों में कहा था कि इस मामले में बाहरी समझौते की संभावनाएं शून्‍य हैं और जो भी होगा कानूनी दायरे में रहकर होगा।

कुछ ले देकर मामला सुलटाने का आरोप सुनते ही सीमा विनीत मीडिया के सामने आई और कहा कि उनकी ओर से सीधे और असीधे तौर पर किसी भी तरह के वित्‍तीय लाभ के आधार पर समझौता करने की बात नहीं की गई। सीमा विनीत ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनंतकृष्‍णन की ओर से सीमा विनीत को माफीनामा भेजा गया है, जिसमें अनंतकृष्‍णन ने कहा है कि उसको विश्‍वास है कि सीमा विनीत समझती हैं कि उसने कभी भी उसको ठेस पहुंचाने के इरादे से कोई संदेश नहीं भेजा।

उधर, मेकअप आर्टिस्‍ट सीमा विनीत ने कहा कि वह अनंतकृष्‍णन का माफीनामा मिलने के बाद भी कोर्ट जाएंगी क्‍योंकि उन पर कुछ दे लेकर मामला सुलटाने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं कि माला पार्वती ने दावा किया है कि मेरे साथ उसके बेटे के संबंध एक साल पुराने हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

Image Source : Facebook Profiles