आर माधवन की​ हिट हैट-ट्रिक, विक्रम वेदा ने बॉक्स ऑफिस पर मची धूम

122

चैन्ने। अभिनेता आर माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म विक्रम वेदा ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए तमिल सिने व्यवसाय विश्लेषकों को चौंका दिया है।  सिने विश्लेषकों को लग रहा था कि जीएसटी के कारण विक्रम वेदा के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ेगा।

पुष्कर और गायत्री निर्देशित क्राइम थ्रिलर फिल्म विक्रम वेदा ने यूएस बॉक्स आॅफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए 9 दिन में 442,511 डॉलर का व्यवसाय किया।

फिल्म व्यवसाय विश्लेषक और पैसालम यूट्यूब चैनल सह संस्थापक रमेश बाला के अनुसार फिल्म विक्रम वेदा आॅल टाइम टॉप 15 तमिल ​फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है।

वाय नॉट स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म विक्रम वेदा ने शुरूआती सप्ताह अंत में लगभग 17 करोड़ का कारोबार किया था।

विक्रम वेदा में आर माधवन एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जबकि विजय सेतुपति फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी के केंद्र में उत्तरी मद्रास है।

आर माधवन ने दिया फिल्‍म विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक का संकेत

विक्रम वेदा की सफलता को देखते हुए तेलुगू फिल्म जगत में इसके रीमेक की चर्चा शुरू हो चुकी है। चर्चााओं के अनुसार इसके तेलुगू रीमेक के लिए वैंकटेश और राणा दग्गुबाती के नाम पर मोहर लगने की संभावना है।

वैसे भी अभिनेता वैंकटेश आर माधवन अभिनीत फिल्म इरुधि शुत्तरु के तेलुगू ​रीमेक गुरू में आर माधवन वाला का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म विक्रम वेदा की सफलता के साथ ही आर माधवन ने बॉक्स आॅफिस पर हिट फिल्मों की हैट-ट्रिक लगा दी है। इससे पहले आर माधवन तनु वेड्स मनु रिटर्​न्स और इरुधि शुत्तरु दो सुपरहिट दे चुके हैं।